बेटजंगलकैसिनो

लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...

लिंग नीति

अनुच्छेद I. नीति आवेदन

यह नीति एलपीजीए टूर, एपसन टूर, एलईटी, एलईटीएएस और एलपीजीए प्रोफेशनल्स में सदस्यता के लिए आवेदकों और उनके संबंधित टूर्नामेंट में गैर-सदस्य की भागीदारी को नियंत्रित करती है और लागू होती है। टूर्नामेंट और सदस्यता केवल महिला एथलीटों के लिए खुली है, जिसमें संक्रमित महिला एथलीट भी शामिल हैं। एक टूर्नामेंट में सदस्यता या प्रवेश के लिए एक आवेदक, जो यौवन के बाद पुरुष से महिला के लिए लिंग पुनर्मूल्यांकन से गुजरा है, को आवेदन / प्रवेश प्रक्रिया के दौरान खुद को पहचानना होगा और इस नीति के अनुसार लिंग का प्रमाण देना होगा। जब लिंग को पुन: असाइन किया गया है, और इस नीति में निर्धारित प्रक्रिया और प्रक्रियाओं का पालन करने के लिए लिंग का प्रमाण प्रदान करने में विफलता के परिणामस्वरूप सदस्यता और/या टूर्नामेंट में प्रवेश के लिए पात्रता से अयोग्यता हो सकती है। यदि किसी आवेदक की पात्रता के बारे में कोई वास्तविक प्रश्न है, जिसमें प्रायोजक छूट या क्वालीफायर के माध्यम से शामिल है, तो एलपीजीए को अपने विवेकाधिकार के तहत इस नीति के अनुसार इस तरह के एथलीट को अपनी संक्रमण स्थिति को प्रमाणित करने का अधिकार होगा।

अनुच्छेद द्वितीय। पात्रता

आवेदक को एलपीजीए के लिए संतोषजनक रूप में एक लिखित घोषणा देनी होगी कि उसकी लिंग पहचान महिला है। एक ट्रांसजेंडर एथलीट के रूप में एक टूर्नामेंट में भाग लेने की पहली तारीख के बाद कम से कम चार (4) वर्षों के लिए इस तरह की घोषणा को खेल के उद्देश्यों के लिए नहीं बदला जा सकता है;

सदस्यता के लिए आवेदन जमा करने या टूर्नामेंट में प्रवेश करने से पहले आवेदक को लिंग पुनर्मूल्यांकन सर्जरी (यानी, एक गोनाडेक्टोमी) से गुजरना होगा; तथा

आवेदक को कम से कम एक (1) वर्ष के लिए, उचित हार्मोनल थेरेपी से गुजरना चाहिए और खेल प्रतियोगिताओं में लिंग-संबंधी लाभों को कम करने या नकारने के लिए पर्याप्त सत्यापन योग्य तरीके से टेस्टोस्टेरोन के स्तर को बनाए रखना चाहिए, जैसा कि एलपीजीए द्वारा अपने चिकित्सा सलाहकार के परामर्श से निर्धारित किया गया है। s), और प्रदर्शित करता है कि जब तक वह टूर्नामेंट में प्रतिस्पर्धा करना जारी रखती है, तब तक वह ऐसे स्तरों को बनाए रखने के लिए तैयार, इच्छुक और सक्षम है।

संदेह से बचने के लिए, पुरुष के लिए संक्रमण करने वाले आवेदक जो या तो अपनी लिंग पहचान को पुरुष घोषित करते हैं या इस तरह के उद्देश्य के लिए हार्मोन उपचार शुरू करते हैं, सदस्यता या टूर्नामेंट में प्रवेश के लिए पात्र नहीं होंगे।

अनुच्छेद III। जेंडर के सत्यापन के लिए प्रक्रियाएं और दस्तावेज

प्रत्येक आवेदक जो इस नीति के अधीन है, उसे नीति के नियमों और शर्तों और संबंधित प्रक्रियाओं का पालन करना चाहिए। एलपीजीए चिकित्सा सलाहकारों के पास इस नीति के साथ आवेदक के अनुपालन को सत्यापित करने के लिए आवश्यक सभी उचित उपाय करने का अधिकार होगा। एलपीजीए चिकित्सा सलाहकारों के अलावा, आवेदक समीक्षा और सत्यापन प्रक्रिया में भाग लेने के लिए एक (1) चिकित्सा विशेषज्ञ को नियुक्त करने का हकदार होगा।

मैं। लिंग पुनर्निर्धारण से संबंधित सभी क्लिनिक नोट;

ii. सर्जिकल गोनाडेक्टॉमी से संबंधित सभी अस्पताल के रिकॉर्ड;

v. चिकित्सा सूचना छूट फॉर्म जारी करने के लिए एक निष्पादित प्राधिकरण एलपीजीए चिकित्सा सलाहकार (ओं) को आवश्यक समझे जाने पर सभी इलाज करने वाले चिकित्सकों से संपर्क करने की इजाजत देता है।

सभी उचित परिवर्तित स्थिति सत्यापन प्रक्रियाएं आवेदक की कीमत पर होंगी।

अनुच्छेद IV। इस नीति के तहत पूर्व में स्वीकृत सदस्यों और खिलाड़ियों के लिए प्रक्रिया

अनुच्छेद V. अतिरिक्त विचार

संदेह से बचने के लिए, इस नीति में निर्धारित ट्रांसजेंडर एथलीटों के लिए पात्रता शर्तें अन्य सभी पात्रता आवश्यकताओं पर प्रतिकूल प्रभाव डाले बिना काम करती हैं जो संबंधित विनियमों के तहत सदस्यों और गैर-सदस्यों (ट्रांसजेंडर या अन्यथा) पर लागू होती हैं, जिन्हें भी संतुष्ट होना चाहिए सभी प्रासंगिक समय। इस नीति में कुछ भी एलपीजीए डोपिंग रोधी प्रोटोकॉल की किसी भी आवश्यकता को कम करने या प्रभावित करने का इरादा नहीं है, और इस नीति में कुछ भी ऐसी आवश्यकताओं के साथ गैर-अनुपालन की अनुमति, बहाना या न्यायोचित नहीं माना जाएगा, जिसमें (बिना सीमा के) शामिल है ) टेस्टोस्टेरोन जैसे निषिद्ध पदार्थ के उपयोग के लिए चिकित्सीय उपयोग छूट प्राप्त करने की कोई आवश्यकता। एलपीजीए डोपिंग रोधी प्रोटोकॉल में वर्णित निषिद्ध पदार्थ या विधि से उपचार प्राप्त करने वाले खिलाड़ी को मानक चिकित्सीय उपयोग छूट के लिए आवेदन करना चाहिए।

अनुच्छेद VI. पारस्परिकता - सत्यापन और दंड की पारस्परिक मान्यता

एलपीजीए लिंग सत्यापन के संबंध में निर्णय को पहचानने या अस्वीकार करने का अधिकार सुरक्षित रखता है, और किसी खिलाड़ी के संबंध में जारी किए गए दंड या निलंबन को पहचान, संशोधित या लागू कर सकता है, जो इस नीति के अधीन है या तो किसी अन्य महिला गोल्फ टूर की ओर से, खेल प्राधिकरण या सरकारी प्राधिकरण, इस हद तक कि ऐसी संस्था की लिंग नीति भौतिक रूप से इस नीति के अनुरूप है, जैसा कि एलपीजीए द्वारा अपने विवेकाधिकार में निर्धारित किया गया है। इस तरह के अन्य दौरों और प्राधिकरणों में, बिना किसी सीमा के, यूएसजीए, द आर एंड ए, या पीजीए ऑफ अमेरिका शामिल हो सकते हैं।

अनुच्छेद VII। गोपनीयता

एलपीजीए सीधे खिलाड़ी या अन्य लोगों से की गई तृतीय पक्ष पूछताछ को सीमित करने या रोकने की किसी भी क्षमता को स्पष्ट रूप से अस्वीकार करता है। यदि मीडिया प्रतिनिधियों सहित कोई तीसरा पक्ष (इस नीति में निर्दिष्ट के अलावा), किसी विशेष टूर्नामेंट में खेलने के लिए खिलाड़ी की योग्यता के संबंध में पूछताछ करता है, तो एलपीजीए जवाब दे सकता है कि खिलाड़ी को योग्य या अयोग्य (जैसा लागू हो) समझा गया था। पूरा।

नीति, या संबंधित प्रक्रियाओं और प्रक्रियाओं से संबंधित प्रश्नों को एलपीजीए के मुख्य कानूनी अधिकारी (386) 274-6200 पर संबोधित किया जा सकता है।

अनुच्छेद आठवीं। संवेदनशील व्यक्तिगत जानकारी संसाधित करने के लिए गोपनीयता सूचना

इस नीति के तहत आवेदक की पात्रता निर्धारित करने में, एलपीजीए संवेदनशील व्यक्तिगत जानकारी ("एसपीआई") एकत्र कर सकता है, जैसे कि इस नीति के अनुच्छेद III में सूचीबद्ध शारीरिक या मानसिक स्वास्थ्य जानकारी। एलपीजीए केवल आवेदक से सीधे एलपीजीए को प्रदान किया गया एसपीआई एकत्र करता है या किसी भी उपचार करने वाले चिकित्सक से एलपीजीए को ऐसा एसपीआई प्रदान करने के लिए आवेदक अधिकृत करता है।

एलपीजीए एसपीआई का उपयोग (i) इस नीति के अनुसार आवेदक की योग्यता का निर्धारण करने, (ii) इस नीति के अनुसार खिलाड़ी की निरंतर योग्यता की पुष्टि करने, (iii) विनियमों के उल्लंघन की निगरानी, ​​​​पता लगाने और रोकने के लिए करता है; और (iv) एलपीजीए या संबंधित टूर और/या टूर्नामेंट से संबंधित संभावित/वास्तविक मुकदमेबाजी या जांच के संबंध में यदि आवश्यक हो तो।

एलपीजीए एसपीआई का उपयोग करेगा क्योंकि: (i) आवेदक ने स्पष्ट सहमति दी है, (ii) संबंधित टूर के साथ सदस्यता समझौते और/या टूर्नामेंट एंट्री समझौते के प्रशासन में या बनने से पहले कदम उठाने के लिए यह आवश्यक है। सदस्य या टूर्नामेंट में प्रवेश करना; (iii) कानूनी दावों की स्थापना, अभ्यास या बचाव के लिए यह आवश्यक है या (iv) एलपीजीए का वैध हित है (ए) सभी सदस्यों और खिलाड़ियों के लिए उचित प्रतिस्पर्धा प्रदान करना, (बी) आवेदक के आवेदन के प्रभावी प्रसंस्करण को सुनिश्चित करना सदस्यता और/या टूर्नामेंट में प्रवेश के लिए (सी) नियमों को लागू करना, (डी) विवादों और दुर्घटनाओं का प्रबंधन करना और कानूनी सलाह लेना; और/या (ई) धोखाधड़ी को रोकें। इन वैध हितों के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया एलपीजीए से संपर्क करें।

एलपीजीए एसपीआई को केवल तब तक बनाए रखेगा जब तक यह उन उद्देश्यों को पूरा करने के लिए आवश्यक है जिसके लिए इसे एकत्र किया गया था। सामान्य शब्दों में इसका मतलब है कि एलपीजीए और/या संबंधित टूर के साथ खिलाड़ियों के जुड़ाव की अवधि के लिए एलपीजीए एसपीआई को बनाए रखेगा। प्रासंगिक कानून के तहत एलपीजीए के दायित्वों के अनुसार एलपीजीए आवेदक को उस एसपीआई तक पहुंच प्रदान करेगा जो उसके पास है और जहां उपयुक्त हो, उसके डेटा की समीक्षा करने, सही करने और हटाने के आवेदक के अधिकारों का सम्मान करता है। एक्सेस अनुरोध और एसपीआई सहित उसकी व्यक्तिगत जानकारी के संबंध में आवेदक के अधिकारों के संबंध में किसी भी प्रश्न को संबोधित किया जाना चाहिएKourtney.Bigelow@LPGA.com..

"/>