bgvstvs

लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...

हम एक साथ खड़े हैं:विविधता, इक्विटी और समावेशन के लिए एलपीजीए की प्रतिबद्धता

एलपीजीए में हमारी संस्कृति एक शक्तिशाली सिद्धांत पर बनी है: "एक संस्थापक की तरह कार्य करें"। हमारे 13 संस्थापक सदस्य गोल्फ को और अधिक विविध बनाने के बारे में भावुक थे - व्यापक अर्थों में - और खेल को जितना उन्होंने पाया उससे बेहतर छोड़कर। वे दृढ़निश्चयी, दृढ़, रचनात्मक और सामंतवादी थे। और, उनमें अपने विश्वासों के लिए खड़े होने का साहस था.LPGA नस्लवाद को बर्दाश्त नहीं करता.1967 में, जब एक ब्लैक टूर सदस्य को बाकी दौरे के साथ रहने से मना कर दिया गया था, तो दौरे के खिलाड़ियों ने जवाब दिया: "हम सब रुकते हैं या हम सभी जाते हैं।"

एलपीजीए में हमारा लक्ष्य गोल्फ का चेहरा बदलना है, जिससे हम जिस खेल से प्यार करते हैं उसे अधिक सुलभ और समावेशी बनाना है। हम कौन हैं और हम क्या करते हैं, इसके मूल में विविधता, समानता और समावेश है।

विविधता समझने और महत्व देने के बारे में है जो हमें अलग बनाता है। विविधता के आयामों में शामिल हैं - लेकिन इन तक सीमित नहीं हैं - जाति, राष्ट्रीय मूल, लिंग, यौन अभिविन्यास, आयु, शारीरिक क्षमता और उपस्थिति, सामाजिक-आर्थिक स्थिति, धर्म, राजनीतिक विश्वास, आदि। हम "गोल्फ के वैश्विक दौरे" हैं - सेवारत सदस्य लगभग 50 देशों से।

हिस्सेदारी सभी के लिए उचित उपचार, पहुंच, अवसर और उन्नति के बारे में है। गोल्फ रिश्तों, आत्मविश्वास और महत्वपूर्ण जीवन कौशल विकसित करने में मदद करता है। गोल्फ के इतिहास में, खेल में महिलाओं और अन्य विविध समूहों का प्रतिनिधित्व कम किया गया है। हम इसे बदलने के लिए काम कर रहे हैं। जहां ऐसी बाधाएं हैं जो कुछ समूहों की भागीदारी को रोकती हैं, हम उन्हें दूर करने के लिए काम कर रहे हैं।

समावेश एक ऐसा वातावरण बनाने के बारे में है जहां व्यक्ति या समूह स्वागत, सम्मान, समर्थित और मूल्यवान महसूस करते हैं। हम गोल्फ और एलपीजीए में अधिक विविधता लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। और, हम गोल्फ को लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं - और वह सब जो यह प्रदान करता है - अधिक देशों, जातियों या जनजातियों के लिए। हम एक ऐसे संघ के लिए प्रतिबद्ध हैं जो व्यक्तिगत मतभेदों और विविधता के समृद्ध आयामों को अपनाता है। और, संस्कृतियों और विश्वासों के साथ समझ के सेतु बनाने के लिए जो हमारे अपने से अलग हैं।

जैसा कि हम "एक संस्थापक की तरह कार्य करें" की अपनी संस्कृति और "हम सभी रहें या हम सभी जाएं" की भावना का सम्मान करते हैं, एलपीजीए नस्लवाद, लिंगवाद, भेदभाव और पूर्वाग्रह के खिलाफ खड़ा होता है। और, हम साथ खड़े हैं।

"/>